Motorola Buds And Buds+ 2024|Wireless charging, Sound By Boss

सुनने का आनंद सिर्फ गानों से ही नहीं बल्कि एक अच्छे कंपनियों से भी मिलता है और Motorola Buds And Buds+ यही नया मुकाम को प्राप्त करने के साथी बन सकते हैं दोनों ही एयरपोर्ट्स काफी अच्छे हैं लेकिन हर एक की अपनी खासियत है। इस आर्टिकल में हम आपको दिखाएंगे कि इन दोनों में क्या अंतर है और आपके लिए कौन सा बेहतर है।

मोटरोला बड्स उनके सिंपल और एलिगेंट डिजाइन और मध्यम बजट के साथ आता है, जो उन्हें एक अच्छा बजट फ्रेंडली ऑप्शन बनता है, जबकि मोटरोला बाद प्लस जिंक डिजाइन और कंफर्टेबल इंप्रूव किया गया है और उनकी बैटरी लाइफ और साउंड क्वालिटी भी बेहतर है लेकिन मोटरोला बड के कंपैरिजन में मोटरोला बड्स प्लस की कीमत थोड़ी ज्यादा है।

Motorola Buds And Buds+ Design and Comfort

मोटरोला बर्ड प्लस के डिब्बे का डिजाइन टेक्सचर फील करता है और बर्ड्स राउंड शेप के हैं वही मोटरोला बर्ड्स कि डिब्बे का डिजाइन पलेन है और बर्ड्स की शॉप फ्लैट है दोनों हैं बर्ड्स कंफर्टेबल फिट करते हैं वेरियस और टिप्स साइज के साथ यूजर्स अपने परफेक्ट फिट फाइंड कर सकते हैं, जो एक्सीलेंस साउंड रेजोल्यूशन और कंफर्ट प्रोवाइड करते हैं लाइटवेट गोल्ड आइडियल कंपनियों बनाते हैं डेली कोमेट्स वर्कआउट और कैजुअल गाने सुनने के लिए।

Motorola Buds And Buds+ Sound And Battery

मोटरोला दावा करता है कि बर्ड्स प्लस डॉल्बी हेड्स ट्रैकिंग जैसे फीचर्स के साथ एक बेहतर ऑडियो एक्सपीरियंस ऑफर करता है जो की हाई एंड एयरपोर्ट पर देखा गया है यह हाई रेजोल्यूशन ऑडियो के साथ कंफर्टेबल है और एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन (ANC) को 46db तक सपोर्ट करता है।

साथ ही इक्विटी ट्रेनिंग भी एक सिंगल चार्ज पर शब्द प्लस 8 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक प्रोवाइड कर सकता है और चार्जिंग केस और 38 घंटे तक एडिशनल प्लेबैक टाइम मिल सकता है। बर्ड प्लस में साउंड बाय बस का इस्तेमाल किया गया है बॉस कंपनी साउंड की एक बहुत बड़ी कंपनी है इस बार मोटो रोला वर्ल्ड प्लस में इसी बॉस कंपनी का इस्तेमाल किया गया है साउंड की क्वालिटी को बढ़ाने में।

बड सभी 9 घंटे तक चल सकते हैं और करी कैसे जो की वायर और वायरलेस चार्जिंग दोनों ही सपोर्ट करता है और 42 घंटे की बैटरी टाइप को ऐड करता है बर्ड्स को एक वाटर रेपिडेंट डिजाइन कहा गया है लेकिन कोई ऑफिशियल आईपी रेटिंग नहीं है ।

मोटा बर्ड्स मैं भी फीचर्स जैसे कि हाई रेजोल्यूशन ऑडियो डॉल्बी एटमॉस है जो की एट 12.4 म डायनेमिक ड्राइवर इस सपोर्टेड है। लेकिन यह हाय ट्रैकिंग और वायरलेस चार्जिंग में कमी करता है। यह एडवांस नॉइस कैंसिलेशन को सपोर्ट करता है और अंतिम इवेंट नॉइस एल्गोरिथम ऑफर करता है।

Motorola Buds And Buds+ Smart Features

इंटेलिजेंट फीचर्स के साथ ऑक्यूपाइड मोटरोला बर्ड्स सुरेश यूजर कन्वीनियंस और एक्सेसिबिलिटी को एनहांस करता है टच कंट्रोल म्यूजिक प्लेबैक और कॉल्स के लिए और वॉइस असिस्टेंट इंटीग्रेशन मैनेजिंग और ऑडियो एक्सपीरियंस हाइपोटलेस बनता है बड प्लस एडिशन फीचर जैसे कि एंबिएंट साउंड मोड भी प्रोवाइड करता है एलोइंग यू टू से आवाज। बर्ड्स बर्ड प्लस में साउंड में ब

Motorola Buds And Buds+ Durability And Connectivity

मोटरोला बर्ड और बर्ड प्लस एंड्राइड और दोनों ही डिवाइस हो से कनेक्ट हो सकता है लेकिन यह है कुछ ही एंड्रॉयड स्मार्टफोंस में कनेक्ट होंगे क्योंकि इसके लिए मोटा बर्ड अप अवेलेबल होना जरूरी है जो सिर्फ प्ले स्टोर पर ही मिल सकता है और यह है गूगल फास्ट पेयरिंग से भी कनेक्ट की जा सकते हैं

Motorola Buds And Buds+ Price

मोटरोला बर्ड की कास्ट 4999 और बर्ड प्लस का प्राइस 9999 है बर्ड्स 3 कलर में अवेलेबल है जबकि बर्ड क्लास सिर्फ दो ही शेयर्स में अवेलेबल है सिर्फ कुछ ही समय के लिए बड और बड प्लस का प्राइस 3999 और 7999 सिर्फ कुछ सिलेक्टेड बैंक कार्ड उपभोक्ताओं के लिए हैं के यह दोनों एयरपोर्ट्स आपको ऑडियो एक्सपीरियंस को नई ऊंचाइयों तक लेकर जाते हैं चाहे आप म्यूजिक लवर हो फिटनेस लवर हो या बिजी प्रोफेशनल यह एयरबस परफेक्ट कंपनियों है जो डेली उसे के काम आते हैं तो यह था ।

Motorola Buds And Buds+ के फीचर्स साउंड क्वालिटी बैटरी डिजाइन प्रिंस और आदि के बारे में बात की इस लेख में बताए गए कर्म की वजह से मोटरोला बर्ड और बर्ड प्लस एक दूसरे से अलग अलग मुकाम पर आते हैं।

यह भी पढे: Smart Watch ko Mobile Se kese Connect Kare 2024| स्मार्ट वॉच को मोबाइल से कैसे कनेक्ट करें?

Leave a comment